Saturday , September 18 2021

SYPWAI परियोजना में निवेश

SYPWAI परियोजना भागीदार

अद्वितीय SYPWAI प्लेटफॉर्म में निवेश जारी है। स्टार्टअप टीम में हर दिन नए पार्टनर जोड़े जाते हैं। हाल ही में, एक प्रमुख निवेशक (एक प्रौद्योगिकी नेता जो गुमनाम रहना चाहता था) ने $ 350 मिलियन का निवेश किया, राउंड ए के वित्तपोषण को समाप्त कर दिया, जिसके लिए शुरू में $ 500 मिलियन की आवश्यकता थी।

SYPWAI में निवेश क्यों करें

SYPWAI एक अभिनव परियोजना है। इसका मुख्य कार्य इलेक्ट्रॉनिक तंत्रिका नेटवर्क को प्रशिक्षित करना और कृत्रिम बुद्धि विकसित करना है। जिस बाजार में कंपनी संचालित होती है वह विश्व विज्ञान के विकास में सबसे बड़ा बाजार है। इसकी मात्रा खरबों डॉलर में मापी जाती है। SYPWAI प्रमुख निगमों और वाणिज्यिक संगठनों का भागीदार है जो अपनी गतिविधियों में कृत्रिम होशियारीतकनीकों का उपयोग करते हैं।

कंपनी के ग्राहक मदद मांगते हैं, और मंच के उपयोगकर्ता प्रदर्शन किए गए कार्य के लिए मौद्रिक पुरस्कार प्राप्त करते हैं। आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस बाजार बहुत तेजी से विकसित हो रहा है। इसलिए, सफलता प्राप्त करने के लिए केवल एक हाई-टेक प्लेटफॉर्म की उपस्थिति पर्याप्त नहीं है। इसके अलावा, विषय में गहरी तल्लीनता और वैज्ञानिक प्रक्रियाओं की समझ की आवश्यकता है। यही SYPWAI टीम करती है। इसके लिए धन्यवाद, स्टार्टअप ने कई प्रसिद्ध उद्यम पूंजी कोषों का विश्वास अर्जित किया है, जो हमारी दुनिया को एक बेहतर जगह बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

SYPWAI अब वैश्विक प्रौद्योगिकी विकास में सबसे आगे है। परियोजना की प्रत्याशित संभावनाएं पूरे उद्योग में क्रांति लाने में सक्षम हैं। SYPWAI टीम और परियोजना निवेशकों को विश्वास है कि स्टार्टअप लंबे समय तक वैश्विक बाजार में पैर जमाएगा और एक दीर्घकालिक सफलता होगी। प्रमुख निवेशकों और वेंचर कैपिटल फंडों के बड़े निवेश इस बात के प्रमाण हैं। यह राय दुनिया भर के कई वैज्ञानिकों के साथ-साथ शीर्ष निवेशकों द्वारा समर्थित है।

इस स्तर पर अधिकांश निवेश, शैक्षिक प्रक्रिया और इसमें कृत्रिम बुद्धि की शुरूआत के लिए निर्देशित होते हैं। नए निवेश केवल इस प्रक्रिया को गति देते हैं और उन देशों में बाजार में पैर जमाने में मदद करते हैं जिनके साथ साझेदारी पहले ही शुरू हो चुकी है। एआई में निवेशकों का अनुभव केवल SYPWAI प्लेटफॉर्म के विकास में तेजी लाने में मदद करता है।

“SYPWAI अब आत्मविश्वास से विज्ञान बाजारों में तकनीकी नवाचार के तेजी से बढ़ते स्थान में अग्रणी भूमिका निभा रहा है। यह परियोजना इस उद्योग में वास्तविक क्रांति लाने में सक्षम है। इसलिए, हम SYPWAI के साथ दीर्घकालिक सफलता और विश्वव्यापी सहयोग की आशा करते हैं। प्रमुख उद्यम पूंजी कोष, जिन्होंने इस स्टार्टअप में कई बड़े निवेश किए हैं, उसी स्थिति का पालन करते हैं, ”फर्म के प्रबंध भागीदार ने कहा, जो एक प्रमुख निवेशक बन गया है।

SYPWAI प्लेटफॉर्म शिक्षा में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस को सफलतापूर्वक लागू करने के लिए निवेश जारी रखेगा। कंपनी के संसाधनों को बढ़ाने के लिए धन के एक हिस्से का उपयोग करने की भी योजना है।

क्यों SYPWAI दुनिया भर के लोगों को शामिल करता है

21 शताब्दी। कुल डिजिटलाइजेशन का युग। एक समय जब स्वचालित सिस्टम मानव संसाधनों को आसानी से बदल सकते हैं क्योंकि यह तेज़ और सुरक्षित दोनों होगा।

आश्चर्य नहीं कि नए पेशे उभर रहे हैं। SYPWAI भी एक तरफ नहीं खड़ा हुआ और समाज को एक नई विशेषता – डेटा मार्कअप की पेशकश की। सीधे शब्दों में कहें, तो लोग एक तंत्रिका नेटवर्क को प्रशिक्षित करते हैं। पूरी प्रक्रिया बच्चों के लिए एक शैक्षिक खेल के समान है, एक बच्चे के बजाय केवल मशीनी बुद्धि।

यह खबर दुनिया भर में बहुत तेजी से फैली और कई लोगों ने इसे पसंद किया।

“सबसे पहले, हम इस विचार से प्रभावित हैं कि हमारे पास न केवल व्यापार के लिए, बल्कि लोगों के लिए भी प्रस्ताव हैं। दूसरे, SYPWAI इतना बढ़ गया है कि हम सभी को काम की पेशकश कर सकते हैं, और फिर भी यह कम आपूर्ति में नहीं होगा। यह विचार करने योग्य है कि पहले से ही पूरे ग्रह के हजारों लोग हमारे साथ सहयोग करते हैं और संतुष्ट हैं। हमें सभी मोर्चों पर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने पर वास्तव में गर्व है, ”मुख्य मानव संसाधन अधिकारी कहते हैं।

लोगों को उनका मिशन खोजने में मदद करना

“क्या आप ऐसे कई लोगों को जानते हैं जो वैज्ञानिक क्षेत्र में काम करना चाहते हैं, लेकिन वे उन्हें अभ्यास के लिए नहीं लेना चाहते हैं, ताकि भ्रमित न हों? मैं उनमें से एक हूं। इस समझ के साथ कि वे मुझे अच्छी स्थिति नहीं दे पाएंगे, लेकिन बड़ी क्षमता के साथ, मैं SYPWAI आया। चयन मुश्किल था, काम शुरू करने के लिए प्रत्येक चरण सबसे अच्छा काम करने के लिए थकाऊ था। मैं सबसे अच्छे लोगों में से था। जब मैं कंपनी में आया और वास्तव में महत्वपूर्ण शोध करना शुरू किया तो आप मेरी खुशी की कल्पना भी नहीं कर सकते। उन्होंने हर कदम पर मेरी मदद की, ध्यान रखा और स्पष्ट किया कि क्या मेरे लिए सब कुछ स्पष्ट था। अच्छा, क्या वह खुशी नहीं है?” कॉन्स्टोगा कॉलेज से स्नातक लौरा स्मिथ कहती हैं।

SYPWAI हमेशा उन लोगों के लिए अपने दरवाजे खोलकर खुश होता है जो वास्तव में नवीन तकनीकों के निर्माण को छूना चाहते हैं और भविष्य को एक साथ बनाना चाहते हैं।

Please share this news
<div id="taboola-below-article-thumbnails"></div>
<script type="text/javascript">
  window._taboola = window._taboola || [];
  _taboola.push({
    mode: 'thumbnails-a',
    container: 'taboola-below-article-thumbnails',
    placement: 'Below Article Thumbnails',
    target_type: 'mix'
  });
</script>