Thursday , 17 October 2019
Breaking News

THE GIRL ON THE TRAIN के रीमेक की 2 महीने तक इंग्लैंड में शूटिंग करेंगी परिणीति….

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ के रीमेक के साथ हॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म की शूटिंग के लिए परिणीति दो महीने के लिए इंग्लैंड जा रही हैं. खबरों के मुताबिक परिणीति जुलाई के बीच में इंग्लैंड के लिए रवाना हो जाएंगी.

शूटिंग के लिए एक्साइटेड हैं परिणीति– फिल्म की शूटिंग के लिए परिणीति ने कहा कि “मैं इस फिल्म की शूटिंग को लेकर काफी उत्साहित हूं, क्योंकि इससे पहले मैंने कभी भी ऐसा किरदार न ही निभाया है, न ही पढ़ा है.”

पर्सनैलिटी के बिल्कुल अपॉजिट है रोल– आगे परिणीति कहती हैं कि “मुझे लगता है कि दर्शकों ने मुझे कभी भी इस तरह के किरदार में नहीं देखा होगा. ये किरदार मेरे पर्सनैलिटी के बिल्कुल अपॉजिट है. एक कलाकार होने के नाते कुछ नया करने को लेकर मैं काफी खुश हूं.” फिल्म के एक शेड्यूल की शूटिंग लंदन में होगी.

इंग्लैंड हमेशा रहा हॉलिडे स्पॉट– परिणीति ने कहा कि “इंग्लैंड हमेशा मेरे लिए एक हॉलिडे स्पॉट रहा है, लेकिन इस बार यह किसी स्कूल जैसा होने वाला है. इस बार मैं केवल एक्टिंग पर फोकस करना चाहती हूं. रोज़ सेट पर जाना, वापस आना, बस कैरेक्टर पर काम करना और सो जाना. इंग्लैंड मेरे लिए घर जैसा है. लेकिन इस बार इंग्लैंड मेरे लिए यूनिवर्सिटी जैसा होगा और मैं फिर से एक स्टूडेंट बन जाऊंगी ताकि अपना सबसे अच्छा परफॉर्मेंस देने के लिए खुद को तैयार कर पाऊं.”

तलाकशुदा महिला पर आधारित है फिल्म– फिल्म की कहानी की बात करें तो ये पॉल हॉकिन्स के 2015 के बेस्टसेलर पर आधारित एक तलाकशुदा महिला की कहानी है जो एक लापता शख्स की जांच के मामले में उलझ जाती है. महिला की जिंदगी हाशिए पर आ जाती है. इस किरदार के लिए परिणीति को कड़ी मेहनत के साथ नई ताजगी से पेश करना होगा.

https://udaipurkiran.in/hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*