Monday , 14 October 2019
Breaking News
META GALA 2019: पति निक जोनास के साथ EVIL LOOK में नजर आई प्रियंका चोपड़ा

META GALA 2019: पति निक जोनास के साथ EVIL LOOK में नजर आई प्रियंका चोपड़ा

PRIYANKA CHOPRA

मेटा गाला 2019 में एक बार फिर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने जलवा बिखेरा. लेकिन इस बार प्रियंका के लिए मेटा गाला और भी खास है क्योंकि इस साल प्रियंका ने पति निक जोनास के साथ मेटा गाला के रेड कार्पेट पर एंट्री की.

एक्ट्रेस पिछले दो सालों से मेटा गाला में शिरकत कर रही है. दिलचस्प बात ये है कि निक और प्रियंका की पहली पहली मुलाकात भी मेटा गाला की पार्टी में हुई थी. हर साल अपने लुक से मेटा गाला के रेड कार्पेट पर दुनियाभर की मीडिया का ध्यान अपनी और खींचने वाली प्रियंका इस बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आई.

इस साल उन्होंने Dior के कलेक्शन से सॉफ्ट पेस्टल कलर का गाउन पहना. जो थाई-हाई स्लिट था. इसी के साथ गाउन में कट्स के साथ फैदर लगा हुआ था. जो पिंक और येलो कलर में था. वहीं प्रियंका ने अपने बालों में क्राउन लगाया हुआ था. एक्ट्रेस का ये लुक Evil queen से इंस्पायर लगा रहा है. मेकअप की बात करें तो प्रियंका ने पिंक लिपस्टिक के साथ पिकं स्मिरी आइज के साथ आंखो के नीच व्हाइट कलर किया. यही नहीं प्रियंका ने माथे पर सिल्वर कलर की बिंदी लगाई हुई थी.

प्रियंका के लुक की जहां एक तरफ फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग प्रियंका इस लुक का जमकर मजाक भी उड़ा रहे हैं और उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. हालांकि सेलिब्रिटी का ट्रोल होना अब कोई नई बात नहीं रह गई है. वहीं प्रियंका के हबी यानी की निक जोनास के लुक की बात करें, तो निक इस बार मेटा गाला में व्हाइट कलर के पैंट शर्ट के साथ किंग लुक में नजर आए. निक ने अपने हाथ में एक व्हाइट कलर का दुपट्टा कैरी किया हुआ था. बता दें प्रियंका साल 2018 में बरगंडी वेलवेट कलर के गाउन में नजर आई थी. इसके साथ उन्होंने रेड क्रिस्टल और गोल्ड बीडिंग की कारिगरी की गई थी.


https://udaipurkiran.in/hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*