Wednesday , 17 July 2019
Breaking News
GOOGLE पर इस तरह आसानी से सर्च करेंगे JOB, जुड़ा ये नया फीचर

GOOGLE पर इस तरह आसानी से सर्च करेंगे JOB, जुड़ा ये नया फीचर

नई दिल्ली. गूगल ने एक नया फीचर अपने जॉब सर्च ऑप्शन में शामिल किया है. दरअसल कम्पनी ने सर्च इंजन पर वर्क-फ्रॉम-होम को सर्च करना आसान कर दिया है. कंपनी ने 2018 में सर्च इंजन पर नौकरियों को सर्च करने के लिए कई फीचर शुरू किए थे.

गूगल के क्लाउड उत्पाद प्रबंधक जेनिफर सू ने एक ब्लॉग पोस्ट में लिखा कि जो यूज़र्स ‘work from home’ से जॉब सर्च तो करते हैं लेकिन उन्हें सही आउटपुट नहीं मिलता है. उन्हीं के लिए कम्पनी ने रिक्रूटमेंट प्लेटफार्म्स को उनसे जोड़ने के लिए बेहतर ऑप्शन निकाला है.

कम्पनी ने अपने जॉब सर्च के एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए कई बदलाव किए है. जो कि हमारे ग्राहकों को अमेरिका में रिमोट वर्क अवसरों को बेहतर तरीके से सर्च करने में सक्षम बनाता है.

पोस्ट में कहा गया कि यह कार्यक्षमता उन यूजर्स की मदद करेगी जो ‘वर्क फ्रॉम होम’ या ‘डब्ल्यूएफएच’ जैसे टर्म के साथ सर्च करते हैं. अब उन्हें संबंधित नौकरियां सर्च में मिलेगी, जिन्हें रिमोट या टेलीकम्यूट से लेबल किया गया है.

इसके साथ कंपनी ने जॉब सर्च को 100 भाषाओं का सपोर्ट भी दिया है. जिससे यूज़र्स के पास अपनी मनपसंद भाषा में जॉब सर्च करने का एक ऑप्शन मौजूद रहेगा. वहीं यूज़र्स के लिए commute time और type of transit के आधार पर फिल्टर का ऑप्शन पहले से ही दिया गया था.


https://udaipurkiran.in/hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Inline

Click & Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News

Inline

Click & Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News