Tuesday , 20 August 2019
Breaking News
#Election2019:भारत की मजबूती के लिए अमित शाह ने मांगा मनोज सिन्हा के लिए वोट

#Election2019:भारत की मजबूती के लिए अमित शाह ने मांगा मनोज सिन्हा के लिए वोट

rally

गाजीपुर. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गाजीपुर जनपद में कहा कि मनोज सिन्हा ने अपने कार्यकाल में विकास कार्य किये हैं. इसमें कोई दो राय नहीं है लेकिन मैं आपसे आपका वोट मनोज सिन्हा के कार्य के लिए नहीं बल्कि देश की मजबूती के लिए मांगने आया हूं.
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को गाजीपुर के लंका मैदान में मनोज सिन्हा के नामांकन से पहले जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि यह नामांकन जुलूस नहीं बल्कि विजय जुलूस प्रतीत हो रहा है

सभा को सम्बोधित करते हुए शाह बोले कि मोदी सरकार ने देश को सुरक्षित बनाने का काम किया है. मौनी बाबा की सरकार में दस साल तक आतंकी देश में घुसपैठ करते रहे. मोदी सरकार ने आतंकियों पर सर्जिकल स्ट्राइक की. विपक्षी दल सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल खड़ा करते रहे. आतंकियों ने पुलवामा पर अटैक किया. पुलवामा के जवाब पर बालाकोट में सेना ने एयर स्ट्राइक कर मुंहतोड़ जवाब दिया. बालाकोट में भारतीय सेना के एयर स्ट्राइक पर पाक के चेहरे का नूर उड़ गया.

सर्जिकल स्ट्राइक के बाद बुआ बबुआ और कांग्रेस के चेहरे का उड़ गया था नूर

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि एयर स्ट्राइक के बाद बुआ, बबुआ और कांग्रेस के चेहरे का नूर उड़ गया. ये सभी पाकिस्तान के चचेरे ममेरे भाई लगते हैं. कश्मीर को कोई भारत से नहीं छीन सकता. उन्होंने कहा कि दिल्ली में टुकड़े-टुकड़े गैंग सक्रिय था. इस गैंग को मोदी सरकार ने जेल भेज दिया. सपा, बसपा वोट बैंक की राजनीति कर लिए टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थन करते हैं. देश को सुरक्षित रखना बीजेपी की पहली प्राथमिकता है.
शाह ने कहा कि देश भर में नरेंद्र मोदी के नाम के नारे लग रहे हैं. नरेंद्र मोदी दोबारा देश के प्रधानमंत्री बनने वाले हैं. कांग्रेस ने 55 वर्षों में गाजीपुर का कोई विकास नहीं किया. प्रधानमंत्री मोदी ने पांच वर्षों में पूर्वांचल में भरपूर विकास किया. बीजेपी सरकार ने गाजीपुर में हर क्षेत्र में विकास किया है.

जनसभा में केंद्रीय मंत्री वीके सिंह, शिव प्रताप शुक्ला, शिव प्रताप शाही, उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्रीगण बृजेश पाठक, उपेंद्र तिवारी, पंकज निषाद, सांसद हरिनारायण राजभर, सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त, विधान परिषद सदस्य केदारनाथ सिंह, विशाल सिंह चंचल, विधानसभा सदस्य संगीता बलवंत, अलका राय, सुनीता सिंह, सुशील सिंह उपस्थित रहे. कार्यक्रम का संचालन विधानसभा प्रभारी और पूर्व प्रदेश मंत्री प्रभुनाथ चौहान ने किया.
गाजीपुर में जीत का मतलब केंद्र में सत्ता मिलना

अमित शाह ने कहा कि जब 2014 के लोकसभा चुनाव में हमने मनोज सिन्हा को गाजीपुर से चुनाव लड़ने के लिए कहा तो मनोज सिन्हा मना करने लगे और बोले मुझे गाजीपुर से चुनाव मत लड़ाइए कहीं और से लड़ाइए. मनोज सिन्हा बार-बार गाजीपुर से चुनाव लड़ने को मना कर रहे थे. हमने कहा कि गाजीपुर से आपकी जीत ही केंद्र में सरकार बनाने का रास्ता खोलेगी. क्योंकि यह बात पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी ने स्वयं कही थी कि जिस दिन गाजीपुर में बीजेपी की जीत होगी उस दिन केंद्र में भी बीजेपी की सरकार बनेगी.

शाह ने कहा कि मनोज सिन्हा की जीत ने इस बात को परिलक्षित भी किया. आज मैं आप लोगों का आह्वान करता हूं आप मनोज सिन्हा को जिताकर केंद्र में भेजिए मोदी सरकार पुनः बनेगी. शाह ने अपने अंदाज में उपस्थित भीड़ से हाथ उठाकर बार-बार मोदी सरकार के पक्ष में समर्थन मांगा. लोगों ने भी उत्साह से मोदी सरकार के समर्थन में नारे लगाये.


https://udaipurkiran.in/hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Inline

Click & Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News

Inline

Click & Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News