Sunday , 26 May 2019
Breaking News
बीजेपी में शामिल हो रहे हैं सनी देओल ?

बीजेपी में शामिल हो रहे हैं सनी देओल ?

SUNNY DEOL AND AMIT SHAH

2019 के लोकसभा चुनावों कई बड़े सेलेब राजनीतिक पार्टियों में शामिल हुए. हाल ही में छम्मा-छम्मा गर्ल उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस का हाथ थामा था. वहीं अब राजनीति ज्वाइन करने वाले सेलेब की लिस्ट में सनी देओल का नाम भी शामिल होने की कयास लगाई जा रही हैं.

बॉलीवुड में अपनी एक्शन फिल्मों के लिए मशहूर एक्टर सनी देओल की बीजेपी में शामिल होने की खबरें जोर पकड़ रही है. बीजेपी अमित शाह और सनी देओल की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें दोनों दोनों साथ में बैठे नजर आ रहे हैं.

खबरें है कि अमित शाह बॉलीवुड एक्टर सनी देओल को पजांब से चुनाव लड़ाना चाहते हैं और वे इस बात के लिए सनी देओल को मनाने में लगे हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि सनी देओल की लोगों के बीच आज भी अच्छी खासी फैन फ्लोइंग है. खास तौर पर पंजाबी होने के कारण सनी देओल को पंजाब में काफी पसंद किया जाता है.

हालांकि जब सनी देओल से इस बारे में पूछा गया तो उन्हें इस पर कोई भी कमेंट करने से मना कर दिया.

बता दें सनी देओल के पिता धर्मेंद्र साल 2004 में बीजेपी के टिकट पर बीकानेर से लोकसभा चुनाव लड़ चुके हैं. धर्मेंद्र ने इस सीट पर जीत भी हासिल की थी. लेकिन जल्द ही उनका राजनीति से मन भर गया. अब धर्मेंद्र अपना ज्यादातर समय अपने फार्महाउस पर बिताते हैं.

हालांकि हाल ही में धर्मेंद्र हेमा मालिनी के प्रचार के लिए मुथरा आए थे जहां उनका जोरदार स्वागत हुआ था. हेमा मालिनी मुथरा से बीजेपी के टिकट पर एक बार फिर चुनाव लड़ रही हैं.

जिस वजह से कयास लगाई जा रही है कि वो सकता है कि सनी देओल भी बीजेपी में शामिल हो जाए और अपनी राजनीति पार्टी शुरु करें.

सनी देओल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ब्लैंक के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म से अक्षय कुमार के साले करण कपाडिया भी बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं.


https://udaipurkiran.in/hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Inline
Inline