Sunday , 26 May 2019
Breaking News
मामा की तरह ‘चौकीदार’ को करना है विदा : कमलनाथ

मामा की तरह ‘चौकीदार’ को करना है विदा : कमलनाथ

सिवनी. प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शिवराज सिंह चौहान पर जबरदस्त निशाना साधा. सीएम ने कहा कि जिस तरह मध्यप्रदेश से मामा को विदा गया, उसी तरह अब चौकीदार की विदाई करनी है. उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस की तमाम योजनाओं को खुद की योजनाएं बताकर जनता को गुमराह किया है.

सीएम ने यह बात शनिवार को सिवनी जिला मुख्यालय पर बालाघाट-सिवनी लोकसभा क्षेत्र से पार्टी उम्मीदवार मधु भगत के पक्ष में आयोजित जनसभा में कही.प्रदेश के मुखिया ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज पर जमकर हमला बोलते हुए लोगों से कांग्रेस को वोट देने की अपील की.

CM कमलनाथ ने कहा कि जिस तरह प्रदेश से मामा को विदा गया, उसी तरह अब चौकीदार की विदाई करनी है. इसके लिए तैयारी कर लें. इस लोकसभा क्षेत्र में 29 अप्रैल को मतदान है. प्रदेश के दोनों प्रमुख दल भाजपा और कांग्रेस अपने चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं.

उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र में कांग्रेस की सरकार के दौरान सोनिया गांधी ने गरीबों के लिए कई योजनाएं बनाईं. इन योजनाओं का शिवराज ने अपनी फोटो लगाकर प्रचार किया. पिछले 15 साल में शिवराज सिर्फ फोटो छपवाते रहे. महीने के 30 दिनों में से 25 दिन अपनी फोटो छपवाकर हजारों करोड़ रुपये खर्च कर जनता को गुमराह किया.

आदिवासियों के बारे में कभी शिवराज सरकार ने नहीं सोचा था. कांग्रेस सरकार ने ही आदिवासियों का भला किया है. उनकी सरकार ने सौ दिन में कई वादे पूरे किये हैं. 50 लाख में से 22 लाख किसानों का कर्जा माफ कर दिया. शेष किसानों की कर्ज माफी आचार संहिता के बाद कर दी जाएगी.


https://udaipurkiran.in/hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Inline
Inline