Tuesday , 21 May 2019
Breaking News
मांकडिंग विवाद पर मैच रेफरी का निर्णय स्वीकार : रहाणे

मांकडिंग विवाद पर मैच रेफरी का निर्णय स्वीकार : रहाणे

जयपुर, 26 मार्च (उदयपुर किरण). राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने कहा कि मांकडिंग विवाद पर मैच रेफरी निर्णय लेंगे और उनकी टीम खेल भावना को ध्यान में रखते हुए निर्णय को स्वीकार करेगी.

किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान के बीच सोमवार को हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मुकाबले के दौरान स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने मेजबान टीम के बल्लेबाज जोस बटलर को मांकडिंग रन आउट (नॉन-स्ट्राइकर बल्लेबाज को गेंदबाज द्वारा गेंद फेंकने से पहले रन आउट करना) कर पवेलियन की राह दिखाई थी, जिसे लेकर बड़ा विवाद खड़ा हुआ.

रहाणे ने मैच के बाद कहा, “हम इस विवादास्पद मुद्दे पर किसी प्रकार का बयान नहीं दे सकते. मैच रेफरी निर्णय लेंगे और हम खेल भावना को ध्यान में रखते हुए निर्णय को स्वीकार करेंगे.” हार पर निराशा व्यक्त करते हुए रहाणे ने कहा कि उनकी टीम को लक्ष्य हासिल करना चाहिए था. रहाणे ने कहा, “मैं समझता हूं कि हम अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे.

हमने अच्छी शुरुआत की और फिर एक अच्छी साझेदारी की. बाद में हमें 4 ओवर में 39 रन चाहिए थे और हमने सोचा कि यह लक्ष्य आसानी से हासिल किया जा सकता है, लेकिन पंजाब ने आखिर के तीन ओवरों में बेहतरीन गेंदबाजी की. जब आप 180 से अधिक का पीछा कर रहे होते हैं, तो दमदार पारी खेलनी होती है.”


https://udaipurkiran.in/hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Inline
Inline