Sunday , 26 May 2019
Breaking News
यौन शोषण के आरोपी मौलवी को लोगोंं ने पीटा ,हालत गम्भीर

यौन शोषण के आरोपी मौलवी को लोगोंं ने पीटा ,हालत गम्भीर

बक्सर, 20 अप्रैल (उदयपुर किरण).नगर थाना के मुसाफिरगंज मुहल्ला स्थित एक मदरसे के मौलवी को कुछ लोगोंं ने उस वक्त पीट –पीट कर लहुलुहान कर दिया जब वह शुक्रवार के दिन दारुल उलूम अशरफिया मदरसे में सुबह की नमाज अदा करने के बाद बच्चोंं को पढ़ाने जा रहा था. तभी दो बुलेट पर आये छह लोगोंं ने मदरसे में घुस कर उसे अधमरा कर दिया. आक्रोशित लोगोंं ने पहले मौलवी पर मदरसे में तालिम ले रहे बच्चे के साथ अप्राकृतिक यौनाचार का आरोप लगाया फिर मौलवी रहमतउल्लाह रिजवी को मदरसे के अन्दर लाठी डंडे से पीट –पीट कर लहुलुहान कर दिया.

इस दौरान मदरसे के सहमे बच्चोंं ने शोर मचाना शुरू कर दिया.इसकी सूचना अविलम्ब नगर थाना को दी गई.पुलिस ने घायल मौलवी को इलाज हेतु सदर अस्पताल में दाखिल कराया. पुलिस ने मार पीट कर रहे चार लोगोंं को मौके से ही हिरासत में ले लिया.चुनाव के ऐन वक्त चौकस पुलिस घटना को लेकर अति गम्भीर स्थिति में दिखी.शुक्रवार देर रात गये तक नगर थाने की पुलिस दोनों ही पक्षों से बात करती रही एवं कुछ ठोस सुुराग के बाद पुलिस ने शनिवार सुबह दोनों ही पक्षों से दायर प्राथमिकी को दर्ज कर लिया.घटना क्रम को लेकर पुलिस ने बताया की भोजपुर जिले के बनाही गांव निवासी हाल मुकाम बडकी सारिमपुर (बक्सर) का युवक उक्त मदरसे में तालीम लेे रहा है,जिसके साथ मदरसे काा मौलवी बारबार अप्राकृत यौनाचार करता था.

उनलोगों द्वारा मौलवी के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया.जबकि मदरसे के मौलवी रिजवान का कहना है कि 22 मार्च को पांच सौ रूपये चोरी करते हुए बच्चे को पकड़ा गया था जिसको लेकर मौलवी ने उसे बातौर सजा पीटा था.मौलवी को हिरासत में ले लिया गया है. आसपास के लोगोंं का कहना है कि मदरसे के मौलवी का क्रिया कलाप संदिग्ध है.मुस्लिम समुदाय के लोगोंं ने भी इस घटना की निंदा करते हुए प्रशसन से आग्रह किया है कि जल्द से जल्द घटना की जांच कर दोषी व्यक्ति को कड़ी से कड़ी सजा दे.


https://udaipurkiran.in/hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Inline
Inline