Sunday , 26 May 2019
Breaking News
#BIRTHDAY SPECIAL: ममता कुलकर्णी मना रही हैं आज अपना 47वां बर्थडे

#BIRTHDAY SPECIAL: ममता कुलकर्णी मना रही हैं आज अपना 47वां बर्थडे

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी का जन्म मुबंई में 20 अप्रैल 1972 को हुआ. आज उनका जन्मदिन है. ममता ने बॉलीवुड में कई सुपरस्टार्स के साथ हिट फिल्में की. साल 1992 में फिल्म तिरंगा से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी.

पहली हिट फिल्म आशिक आवारा दी– साल 1993 में ममता ने पहली हिट फिल्म आशिक आवारा की और इसी साल उन्होंने स्टारडस्ट मैग्जीन के कवर पेज के लिए टॉपलेस फोटोशूट करवाया. जिसके लिए उनकी खूब आलोचना भी की गई. उन पर अश्लीलता परोसने जैसे आरोप भी लगाए गए. ममता ने करण अर्जुन, सबसे बड़ा खिलाड़ी, आंदोलन, आशिक आवारा जैसी कई हिट फिल्में की.

स्टारडस्ट के लिया किया टॉपलेस फोटोशूट– ममता का फिल्मी करियर जितनी तेजी से ऊंचाइयों पर पहुंचा उतनी ही तेजी से वो फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो गई. टॉपलेस फोटोशूट के लिए कई दूसरी हिरोइन के नाम भी सुझाए गए लेकिन जब सबने मना कर दिया तो किसी ने ममता का नाम सुझाया. हालांकि ममता ने इस फोटोशूट पर सोचने का कुछ वक्त लिया लेकिन बाद में वो राजी हो गई.

ममता को लोग जान से मारने की धमकी देने लगे– इस मैग्जीन की वजह से ममता रातोंरात लाइमलाइट में आ गई हालांकि इसके लिए उन पर जुर्माना भी लगाया गया. इस मैग्जीन को लोगों ने ब्लैक में भी खरीदा. ममता के इस फोटोशूट के बाद उन्हें देखने के लिए घंटों इंतजार करने वाले अब उन्हें जान से मारने की धमकी देने लगे. उनके खिलाफ लोग सड़कों पर उतर आए.

ड्रग तस्कर विजय गोस्वामी के साथ की शादी– ममता का नाम अंडरवल् डॉन छोटा राजन के साथ भी जोड़ा जाने लगा लेकिन कुछ समय बाद ही ड्रग तस्कर विजय गोस्वामी के साथ जुड़ गया. हालांकि बाद में ममता ने विजय से शादी कर ली. एयरपोर्ट पर ममता और विजय को ड्रग के साथ पुलिस ने अरेस्ट किया लेकिन बाद में ममता के पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया. लेकिन विक्की को जेल हो गई.


https://udaipurkiran.in/hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Inline
Inline