Sunday , 26 May 2019
Breaking News
‘स्पीड ब्रेकर’ दीदी को 23 मई के बाद समझ आएगा विकास रोकने का नतीजा- पीएम मोदी

‘स्पीड ब्रेकर’ दीदी को 23 मई के बाद समझ आएगा विकास रोकने का नतीजा- पीएम मोदी

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरे चरण के प्रचार के लिए एक बार फिर बंगाल पहुंचे. दक्षिण दिनाजपुर जिला के नारायणपुर और बुनियादपुर में पीएम मोदी ने एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर जमकर हमला किया.

पीएम ने कहा कि ममता वोट बैंक और तुष्टिकरण के लिए दूसरे देश के लोगों को बुलाकर चुनाव प्रचार करवा रही हैं उन्होंने कहा कि पूरा देश कह रहा है कि इस बार पश्चिम बंगाल में कुछ बड़ा हो रहा है. इस बार वाकई राज्य के लोगों ने बदलाव की ठान ली है.

पीएम ने ममता को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि स्पीड ब्रेकर दीदी को अब 23 मई के बाद समझ आ जाएगा कि जनता के साथ गुंडागर्दी करने, उनका पैसा लूटने, उनका विकास रोकने का नतीजा क्या होता है.

पश्चिम बंगाल के बालूरघाट में चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला. उन्होने कहा कि मां, माटी और मानुष के नाम पर ममता दीदी ने पश्चिम बंगाल को धोखा दिया है.

लाख कोशिशों और धमकियों के बावजूद हमारे किसान, मजदूर, व्यापारी, युवा भाइयों ने, माताएं-बहनों ने भारी संख्या में वोट किया. टीएमसी की गुंडागर्दी को आपने जवाब दिया.

यहां गरीबों को गरीब रखने का षड्यंत्र रचा जाता है. शारदा, नारदा और रोज वैली घोटाले के नाम पर बंगाल की जनता का पैसा लूटा है. मां, माटी और मानुष के नाम पर ममता दीदी ने पश्चिम बंगाल को धोखा दिया है.

जिन युवाओं ने परीक्षाएं पास कर ली, उन्हें नौकरी नहीं दे रही है. केंद्र ने सातवां वेतनमान दे दिया, लेकिन दीदी ने यहां छठा वेतनमान भी नहीं दिया.

पीएम ने कहा कि यहां पूजा करने पर रोक लगाई जाती है. रथयात्रा रोक दी जाती है. ममता सरकार ने दुर्गाष्टमी के दिन हुए धमाके की जांच रुकवा दी.

भारत आज आतंकवादियों को उनके घर में घुसकर मार रहा है. आपको गर्व हो रहा है या नहीं? मोदी ठीक कर रहा है या नहीं कर रहा? और ये लोग सबूत मांग रहे हैं. अरे ममता दीदी! चिटफंड घोटाले की सबूत खोजिए.

पीएम मोदी ने कहा, ‘ममता दीदी ने जो पश्चिम बंगाल में किया है उसके लिए उन्हें न तो इतिहास माफ करेगा और न ही भविष्य माफ करेगा.

पीएम मोदी ने अपने भाषण की शुरुआत बांग्ला भाषा में अभिवादन के साथ की. उन्होने कहा कि मां काली और भगवान शिव जी की इस धरती को मेरा नमन. पूरा देश कह रहा है कि इस बार पश्चिम बंगाल में कुछ बड़ा हो रहा है.


https://udaipurkiran.in/hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Inline
Inline