Sunday , 26 May 2019
Breaking News
सिंगर बने SAMBIT PATRA, गाया ये रोमांटिक गाना..

सिंगर बने SAMBIT PATRA, गाया ये रोमांटिक गाना..

नई दिल्ली. बीजेपी प्रत्याशी संबित पात्रा का एक वीडियो सामने आया है जिसमे संबित पात्रा रोमांटिक गाना गाते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो को खुद संबित पात्रा ने शेयर किया है. इससे पहले सोशल मीडिया पर संबित पात्रा का खाना खाते हुए फोटो वायरल हुआ था.

ओडिशा की पुरी सीट से बीजेपी उम्मीदवार संबित पात्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पात्रा संगीतकार एआर रहमान का मशहूर गाना ‘तुम मिले, दिल खिले’ गाते हुए दिख रहे हैं. वीडियो को खुद संबित पात्रा ने ट्विटर पर शेयर किया है.

ट्विट्टर पर संबित पात्रा ने लिखा, ‘पुरी में एक बड़ी आबादी तेलुगु भी है. चुनाव प्रचार के दौरान मैंने एक प्रसिद्ध तेलुगु गाना ऑन डिमांड गाया. भीड़ ने इसे काफी सराहा, विश्वास नहीं होता? देखना चाहिए! मेरे आराध्य तेलुगु मित्रों को ढेर सारा प्यार’.

इससे पहले सोशल मीडिया पर संबित पात्रा का खाना खाते हुए फोटो वायरल हुआ था.जिस के बाद उनकी फोटो देशभर के सोशल मीडिया यूजर्स ने देखी और जमकर कम्मेंट भी मिले वहीं संबित पत्रा के ताज़ा वीडियो को भी लोग खूब देख रहे हैं.

पुरी सीट से संबित पात्रा का मुकाबला बीजेडी के पिनाकी मिश्रा से है. पिनाकी मिश्रा मौजूदा सांसद हैं और पिछली बार लोकसभा चुनाव में उन्हें सवा पांच लाख से ज्यादा वोट मिले थे. कांग्रेस ने इस सीट से सत्य प्रकाश नायक को टिकट दिया है.


https://udaipurkiran.in/hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Inline
Inline