Tuesday , 21 May 2019
Breaking News
मेकअप के कारण ऐसा हो गया इस एक्ट्रेस का चेहरा

मेकअप के कारण ऐसा हो गया इस एक्ट्रेस का चेहरा

bhumi pednekar

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर बॉलीवुड की सबसे वर्सटाइल एक्ट्रेस में से एक हैं. उन्होंने फिल्म दम लगा के हाइशा में अपने कैरेक्टर के लिए कई किलो वजन भी बढ़ाया था. इसके बाद वो दोबारा लीन फिगर में भी आ गई.

भूमि अपनी अपकमिंग फिल्म सांड की आंख में 70 साल की महिला का रोल प्ले कर रही है. अपनी उम्र से दोगुनी उम्र की महिला का रोल प्ले करना किसी के लिए भी आसान नहीं होता. भूमि को फिल्म के लिए हैवी मेकअप करना पड़ता है. जिस वजह से उनके चेहरे पर गंभीर छाले पड़ गए है.

रिपोर्टस के अनुसार उनके साथ ऐसा प्रोस्थेटिक्स की वजह से हुआ है. हर एक्टर के लिए उसका चेहरा बहुत अहम होता है. भूमि के चेहरे पर छाले पड़ने के बाद उनकी हालत काफी खराब हो गई. हालांकि फिल्म के डायरेक्टर तुषार हीरानंदानी और फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप को कोई परेशानी ना हो, इसलिए उन्होंने शूटिंग जारी रखी.

वहीं भूमि डॉक्टर से नैचुरल ट्रीटमेंट करा रही हैं. भूमि ने अपने फेस की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी हालांकि बाद में एक्ट्रेस ने इसे हटा लिया. खबरों के अनुसार फिल्म के कैरेक्टर्स  के लिए एक्ट्रेस को काफी हैवी मेकअप करना पड़ रहा है. जिस वजह से भूमि को चेहरे पर जलन और छाले होने लगे.

बता दें फिल्म में भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू लीड रोल में है. दोनों एक्ट्रेस वर्ल्ड की सबसे बूढ़ी महिला शूटर के रोल में नजर आ रही हैं. भूमि चंद्रो तोमर और तापसी प्रकाशी तोमर का रोल प्ले कर रही है.

हाल ही में फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया गया. पोस्टर में तापसी और भूमि दोनों का लुक काफी आकर्षक हैं. भूमि सांड की आंख के अलावा फिल्म तख्त, पति पत्नी और वो में नजर आने वाली हैं.


https://udaipurkiran.in/hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Inline
Inline