Sunday , 26 May 2019
Breaking News
सौ वर्षीय मुखा प्रसाद ने बिहारी बाबू को वोट देने के लिए कराया ऑपरेशन

सौ वर्षीय मुखा प्रसाद ने बिहारी बाबू को वोट देने के लिए कराया ऑपरेशन

पटना, 19 अप्रैल (उदयपुर किरण). शत्रुघ्न सिन्हा के समर्थक सौ वर्षीय मुखा प्रसाद चुनाव में अपना वोट बिहारी बाबू को दे सकें इसके लिए खुद को चलने फिरने लायक बनाने के लिए अपने पैर के फ्रैक्चर का ऑपरेशन करा कर खुद को ठीक करने का प्रयास कर रहे हैं.
पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र के परसाबाज़ार के छतना में रहने वाले मुखा प्रसाद हाल ही में अपने बाथरूम में पैर इधर-उधर पड़ जाने से असंतुलित हो कर गिर गए थे जिससे उनके पैर की हड्डी टूट गई है. चलने – फिरने में लाचार हो गए मुखा प्रसाद को शत्रुघ्न सिन्हा को वोट नहीं दे पाने की चिंता सता रही थी. जल्द से जल्द स्वस्थ होने के लिए उन्होंने पटना के जाने माने हड्डी रोग विशेषज्ञ डा अमूल्या प्रसाद के अस्पताल में अपने पैर का ऑपरेशन कराया ताकि वह जल्द स्वस्थ हो कर बिहारी बाबू को अपना वोट दे सकें. अपने पूर्वजों से ही एक वर्ग विशेष के समर्थक रहे मुखा प्रसाद ने डा अमूल्या सिंह को भी अपनी इच्छा से अवगत कराया ताकि वह उन्हें समय रहते चलने -फिरने के लायक बना दें.
जल्दबाजी में ऑपरेशन कराने के विषय में मुखा प्रसाद ने बताया कि पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र में उन्हें अपना वोट देना है. वोट देने के प्रति अपनी प्रतिबद्धता प्रकट करते हुए उन्होंने कहा कि मरते दम तक वह अपना वोट शत्रुघ्न सिन्हा को देंगे और इसके लिये जरूरत पड़ी तो वह किसी अन्य का सहारा लेने से भी नहीं हिचकेंगे. अपने वोट से शत्रुघ्न सिन्हा की चुनाव में जीत सुनिश्चित करने के लिए मुखा प्रसाद ने कहा कि जब जब इस क्षेत्र में एक वर्ग विशेष का उम्मीदवार मैदान में रहा है, उन्होंने अपना वोट उसे ही दिया. इस सन्दर्भ में उन्होंने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री के बी सहाय का भी नाम लिया.
मुखा प्रसाद ने बातचीत में एक राजनेता पर अपनी भड़ास निकालते हुए कहा कि अपने वर्ग की बेहतरी के लिए अपनी सरकार बनाना जरूरी है. शत्रुघ्न सिन्हा को जिताने के लिए संकल्पित मुखा प्रसाद ने अपनी उम्र के विषय में कहा कि वह सौ वर्ष के हैं जिसे सुन कर चिकित्सक भी चकित रह गए. उन्होंने कहा कि वोटर आई कार्ड में भी उनकी उम्र सौ वर्ष दर्ज है.
अस्पताल के एक चिकित्सक तेज प्रताप सिंह ने बताया कि मुखा सिंह का 18 अप्रैल को ऑपरेशन किया गया. उनकी उम्र को देखते हुए डा. तेजप्रताप ने कहा कि वह 20-21 दिनों में ठीक हो जायेंगे. उन्होंने कहा कि मुखा सिंह की एड़ी के पास सामान्य फ्रैक्चर हुआ था जिसका ऑपरेशन किया गया.


https://udaipurkiran.in/hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Inline
Inline