Sunday , 26 May 2019
Breaking News
भाजपा प्रत्याशी सुनीता दुग्गल ने भरा नामांकन, फतेहाबाद में जनसभा के बाद सिरसा में रोड शो से दिखाई ताकत

भाजपा प्रत्याशी सुनीता दुग्गल ने भरा नामांकन, फतेहाबाद में जनसभा के बाद सिरसा में रोड शो से दिखाई ताकत

फतेहाबाद/सिरसा, 19 अप्रैल (उदयपुर किरण). सिरसा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सुनीता दुग्गल ने शुक्रवार को प्रदेश के दिग्गज मंत्रियों की मौजूदगी में नामांकन किया. नामांकन के बाद सुनीता दुग्गल ने कहा मोदी लहर पूरे भारत में चल रही है. हरियाणा की दसों सीटों पर भाजपा का कब्जा होगा. बता दें कि इससे पहले दुग्गल ने फतेहाबाद में जनसभा को संबोधित किया और फिर रोड शो करते हुए सिरसा जाकर अपना नामांकन भरा. फतेहाबाद में जनसभा के दौरान सुनीता दुग्गल का समर्थन करने प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला, शिक्षामंत्री रामबिलास शर्मा, परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार, खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री कर्णदेव कम्बोज, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री कृष्ण बेदी, राज्यसभासदस्य डीपी वत्स, जिला अध्यक्ष वेद फुलां, पवन बेनीवाल, श्रीनिवास गोयल, अकाली दल के नेता वीरभान मेहता, सुखविंद्र सिंह पहुंचे थे.

सुभाष बराला ने कहा समाज सेवा के लिए सुनीता ने छोड़ी सरकारी नौकरी

फतेहाबाद में नामांकन से पूर्व जनसभा को संबोधित करते हुए सुभाष बराला ने कहा सिरसा लोकसभा का विकास भाजपा की प्राथमिकता है. उन्होंने हम सिरसा को चमकाने में पूरी ताकत लगा देंगे बस आप लोग सुनीता दुग्गल को भारी मतों से जीता कर देश की बड़ी पंचायत में भेजें. उन्होंने जनसेवा करना सुनीता दुग्गल के खून है इसलिए वे सरकारी नौकरी छोड़कर राजनीति में आई है. पिछले पांच सालों से सुनीता आप लोगों के बीच रहकर आपके लिए कार्य कर रही है.

शिक्षामंत्री राम बिलास का दावा 3 लाख से ज्यादा वोटों से जीतेंगी सुनीता दुग्गल

जनसभा को संबोधित करते हुए शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने कहा कि सिरसा लोकसभा क्षेत्र पिछड़ा हुआ है. पिछली सरकार के नेताओं ने सिर्फ वोटों से मतलब रखा. वोट लेने के बाद झांक कर भी नहीं देखा. लेकिन सुनीता दुग्गल पिछले पांच सालों से आप लोगों के बीच सुख दुख की साथी बनी हुई है. जनसभा में आई अपार भीड़ को देखकर शिक्षा मंत्री ने कहा कि आज सभी वर्गों के लोग भाजपा के साथ हैं. इस दौरान उन्होंने दावा किया कि सुनीता दुग्गल सिरसा लोकसभा सीट से 3 लाख से अधिक वोटों से विजय प्राप्त करेगी. रामबिलास ने कहा कि इसके लिए जरुरी है कि हम सभी 12 मई को पहले कमल का बटन दबाए, उसके बाद ही चाय-पानी लें.


https://udaipurkiran.in/hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Inline
Inline