Sunday , 20 January 2019
Breaking News
ऑपरेशन थिएटर में नर्स को किस किया, सस्‍पैंड

ऑपरेशन थिएटर में नर्स को किस किया, सस्‍पैंड

अस्पताल के सिविल सर्जन का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल

उज्जैन. मध्यप्रदेश उज्जैन जिला अस्पताल के सिविल सर्जन का कथित तौर पर एक सहकर्मी महिला को ‘किस’ करने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने पर रविवार को उन्हें पद से हटा दिया गया.

cs-kiss-nurse

उज्जैन जिले के कलेक्टर शशांक मिश्रा ने बताया किस करने का जो मामला आया है, वह किसी अधिकारी के लिए उचित नहीं है. मामले की गंभीरता की देखते हुए मैंने जिला अस्पताल में पदस्थ सिविल सर्जन डॉ राजू निदारिया को पद से हटा दिया है. उनके स्थान पर डॉ. पीएन वर्मा को नियुक्त किया गया है.

मिश्रा ने बताया कि निदारिया को नोटिस जारी कर दिया है. वह पिछले दो दिन से छुट्टी पर हैं. उनका जवाब आने के बाद मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी. जिले के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी (सीएमएचओ) डॉ. मोहन मालवीय ने बताया कि संभागीय आयुक्त इस घटना की जांच के आदेश देंगे.

सूत्रों के अनुसार, इस वीडियो में जो महिला नजर आ रही है, वह नर्स के पद पर काम करती है और प्रतीत होता है कि यह वीडियो जिला अस्पताल के ऑपरेशन थियेटर में बनाया गया है.

जब मालवीय से सवाल किया गया कि क्या यह वीडियो ऑपरेशन थियेटर में बनाया गया है, तो उन्होंने इस पर कोई टिप्पणी करने से इंकार कर दिया. इसी बीच, पुलिस ने बताया कि इस संबंध में अब तक किसी ने कोई शिकायत दर्ज़ नहीं कराई है.



http://udaipurkiran.in/hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*