Sunday , 20 January 2019
Breaking News
सांड के हमले में मृतक परिजनों को देंगे दस लाख रुपये: अवधेश प्रसाद

सांड के हमले में मृतक परिजनों को देंगे दस लाख रुपये: अवधेश प्रसाद

सपा की सरकार बनने पर दस लाख की आर्थिक मदद देने का भरोसा

अयोध्या, 14 जनवरी (उदयपुर किरण). सपा के पूर्व मंत्री अवधेश प्रसाद ने रविवार को कहा कि भविष्य में सपा की सरकार बनी तो साड़ के हमलों के कारण हुए मृतकों को दस लाख रुपये दिए जाएंगे. सरकार बनते ही एक सप्ताह के भीतर प्रभावी रणनीति बनाते हुए छुट्टा जानवरों से निजात दिलाई जाएगी. पूरे प्रकरण को लेकर अयोध्या मुख्यालय पर आगामी 31 जनवरी को सपा धरना देगी. इसमें कानून व्यवस्था से लेकर छुट्टा जानवरों का मामला प्रमुखताया से उठाया जाएगा.

रविवार को अवधेश प्रसाद ने बताया कि केवलपुर विधानसभा में साड़ के हमले के कारण 18 से 19 लोगों की मौत हुई है, इसमें नौजवान भी शामिल हैं. समाजवादी के नेता इनके घर गए. सरकार का कोई मंत्री इनके आवास पर दुख-दर्द जानने नहीं गया. साड़ ने धान की फसल को पहले चर लिया था. अब गेंहू की फसल को नष्ट कर रहे हैं. किसानों को ठंड में घरों में रहना चाहिए, लेकिन ठंड में वह खेतों की रखवाली करने को मजबूर हैं. किसान हमारे देश का गौरव हैं. लेकिन इस सरकार में किसान सबसे ज्यादा परेशान है.

कानून व्यवस्था को लेकर उन्होंने कहा कि मिल्कीपुर विधानसभा के मदन को किसी ने जिंदा जला दिया. एक साल से अधिक समय बीत गया. आज तक उसकी हत्या का पुलिस खुलासा नहीं कर सकी है. पुलिस का इकबाल पूरी तरह से समाप्त हो गया है.

http://udaipurkiran.in/hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*