Sunday , 20 January 2019
Breaking News
नालंदा के छबीलापुर में सड़क हादसे में दारोगा की मौत

नालंदा के छबीलापुर में सड़क हादसे में दारोगा की मौत

बिहारशरीफ,14 जनवरी (उदयपुर किरण). नालंदा जिले के छबीलापुर थाना क्षेत्र के राजगीर- इस्लामपुर मार्ग पर लोदीपुर गांव के समीप सड़क हादसे में एक दारोगा की मौत हो गयी. यह घटना रविवार की देर संध्या घटी. मृतक का नाम राजकुमार शर्मा है जो जहानाबाद जिले के घोसी थाना क्षेत्र के कैरबा गांव का निवासी था.

वह नवादा के टाउन थाना में सब इंस्पेक्टर पद पर तैनात था. घटना के दिन वह बुलेट पर सवार होकर अपने घर कैरबा जा रहा था. इसी दौरान उक्त गांव के समीप किसी अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दारोगा को बुरी तरह से चकमा दे दिया. तत्पश्चात, वह सड़क पर औंधे मुंह गिरकर बुरी तरह जख्मी हो गया.. घटना की सूचना पाकर छबीलापुर थानाध्यक्ष दीप्ति सिंह दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. इसके बाद जख्मी दारोगा को इलाज के लिए राजगीर अनुमंडलीय अस्पताल लाया लेकिन यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.थानाध्यक्ष ने बताया कि शव को अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है.

नवादा टाउन थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने बताया कि मृतक सब इंस्पेक्टर राजकुमार शर्मा टाउन थाना में पिछले तीन वर्षों से कार्यरत थेःः 4- 5 माह के बाद वह सेवानिवृत होने वाले थे. रविवार को मृतक ने हमलोगों के बीच मकर संक्रांति में घर जाने की चर्चा की थी. इसके बाद उन्होंने दो दिनों का अवकाश भी लिया था.रविवार को वह यहां से अपनी बुलेट बाइक पर सवार होकर अपने घर जहानाबाद के कैरबा गांव जा रहे थे.

http://udaipurkiran.in/hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*