Sunday , 20 January 2019
Breaking News
डॉक्टर से मारपीट मामले में दो पुलिसकर्मी निलंबित

डॉक्टर से मारपीट मामले में दो पुलिसकर्मी निलंबित

नई दिल्ली, 14 जनवरी (उदयपुर किरण). सफदरजंग अस्पताल में ऑन ड्यूटी डॉक्टर के साथ मारपीट करने के मामले में वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने दो पुलिसकर्मिंयों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. निलंबित किए गए पुलिसकर्मिंयों की पहचान हेड कॉन्स्टेबल वीरेन्द्र और कॉन्स्टेबल विनोद के रूप में हुई है. दोनों ही सफदरजंग अस्पताल की पुलिस चौकी में तैनात थे.

पुलििष्ठ अधिकारी ने बताया कि हेड कॉन्स्टेबल वीरेन्द्र के बेटे अक्षय ने दोनों पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में इलाज के दौरान डॉक्टर रविन्द्र नाथ ठाकुर की पिटाई की थी. आरोप है कि घटना के दौरान दोनों पुलिसकर्मिंयों ने बीच-बचाव करने की बजाय आरोपी का ही साथ दिया.
पुलिस ने बताया कि पुलिस पीसीआर को रविवार सुबह सात बजे के करीब सफदरजंग अस्पताल के डॉक्टर रविन्द्र के साथ मारपीट की जानकारी मिली थी. जांच में पता चला कि हेड कॉन्स्टेबल वीरेन्द्र का बेटा अक्षय पेट दर्द की शिकायत लेकर अस्पताल पहुंचा था, जहां उसका डॉक्टर के साथ विवाद हो गया. उसने डॉक्टर के साथ मारपीट की.

पुलिस उपायुक्त देवेन्द्र आर्या ने बताया कि मामले की जांच के दौरान आरोपित के पिता हेड कॉन्स्टेबल वीरेन्द्र और कॉन्स्टेबल विनोद की तरफ से लापरवाही बरते जाने के बारे में पता चलने पर विभागीय कार्रवाई करते हुए दोनों को निलंबित किया गया है. इतना ही नहीं पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मारपीट, सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने सहित अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली गई और जांच की जा रही है.

http://udaipurkiran.in/hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*