Saturday , 17 November 2018
Breaking News
एलीगैन्स ब्यूटीलुक में दिखीं बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही

एलीगैन्स ब्यूटीलुक में दिखीं बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही

जयपुर, 20 अक्टूबर (उदयपुर किरण). बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही ने रैम्पवॉक पर अपनी ब्यूटी और एलीगैन्स लुक से फैशन का जलवा बिखेरा. राजस्थान के कल्चर को प्रमोट करने के मकसद से शुक्रवार को सीतापुरा स्थित क्रॉउन प्लाजा में हुए राजस्थान फैशन वीकेण्ड में एक्ट्रेस नोरा ने डिजाइनर शिविना अगनानी के वेस्टर्न कलेक्शन के शो स्टॉपर के रूप में रैम्पवॉक किया.

डिजाइनर शिविना के वेस्टर्न कलेक्शन में डिजाइनर फेएरी टैल गाउन की क्रिएटिविटी और कशिश ने फैशनपसंद लोगों को सम्मोहित किया. वेस्टर्न कलेक्शन में ब्यूटी और क्रिएटिविटी का मिश्रण दिखा. शो डायरेक्टर्स औरा फैशन एकेडमी की डायरेक्टर व फैशन डिजाइनर शैली करवा ने बताया कि शो में सभी डिजाइनर जयपुर के ही हैं जो देश-दुनिया की फैशन इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाए हुए हैं. सीज्जलिन सीजर्स की ब्यूटी एक्सपर्ट दीपाली चुघ का क्लासी एवं बोल्ड मेकअप ने मॉडल्स को न्यू लुक दिया जो इवेंट का खास आकर्षण रहा.

इमोशन्स से खुशियां फैलाती है वुमन : नोरा फतेही

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही ने कहा कि एक औरत बटरफ्लाई की तरह पंखों के जरिए अपने भीतर के इमोशन्स से आस-पास खुशियां फैलाती है. यह इमोशन्स ही आत्मा का असल रूप है. उन्होंने कहा कि एक कामयाब डिजाइनर भी ब्यूटी और टैलेंट से लोगों के इमोशन्स को नए आयाम देता है. शिविना ने भी अपने कलेक्शन में इसी बात को बड़ी खूबसूरती से फोकस किया है.

जयकीर्ति ने दर्शाया राजपूताना वैभव

राजस्थान फैशन वीकेण्ड की शुरुआत रॉयल फैमिली की डिजाइनर जयकीर्ति के राजपूताना कलेक्शन से हुई. इन लिबासों में राजस्थानी कल्चर के वैभव को करीने से दर्शाया गया. लैक्मे फैशन वीक समेत अनेक प्रतिष्ठित फैशन शो में कोरियोग्राफी कर चुके केतन भाटिया इस इवेंट के शो कोरियोग्राफर रहे. शो डायरेक्टर्स राजस्थान ड्रीम्स के डायरेक्टर गौरव प्रताप सिंह, इन्द्रजीत दास ने बताया कि इसमें भारत पॉटरी के निदेशक अभिषेक अग्रवाल, अरविनो ब्रांड जूलरी के जूलरी डिजाइनर अरविंद अग्रवाल, एनवॉग फैशन डिजाइन एकेडमी की दीपा भाटी नरुका समेत डिजाइनर सत्यम् भाटिया व सुमित सांडक समेत डिजाइनर रुचि बाजोरिया के कलेक्शन्स भी सराहे गए. डिजाइनर रितु अरोड़ा के कलेक्शन की शो-स्टॉपर मिसेज इंडिया संजना चौहान रहीं.

http://udaipurkiran.in/hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*