Thursday , 17 October 2019
Breaking News

हिन्दूजा लीलैंड में ताला तोड़कर लाखों की चोरी

कोरबा, 24 जून (उदयपुर किरण). सीएसईबी चौकी क्षेत्रांतर्गत टीपी नगर स्थित हिन्दूजा लीलैंड फाइनेंस कंपनी के दरवाजे का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों रुपये की रकम चोरी कर ली. चोरी की वारदात की जानकारी मिलते ही एसपी जितेन्द्र सिंह मीणा अपने मातहत पुलिस अधिकारियों के साथ घटना स्थल पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लेने के साथ ही  उन्हें आवश्यक दिशा-निर्देश दिया.
जानकारी के अनुसार शनिवार को हिन्दूजा लीलैंड फाइनेंस कंपनी के ब्रांच मैनेजर हरिश दुबे एवं मुख्य अधिकारी चंद्रशेखर साहू व उसके कर्मचारी अपने मुख्यालय में ताला लगाकर चले गए थे. कल रविवार का दिन था. इसके बाद सोमवार सुबह  जब फाइनेंस कंपनी के जिम्मेदार प्रबंधन व उनके कारिदे पहुंचे तो उन्हें मुख्य द्वार का ताला टूटा हुआ मिलने के साथ अंदर आलमारियां अस्त-व्यस्त मिलीं. यह देखकर वह भौचक्के रह गए. प्रबंधक ने देखा कि तिजोरी तोड़कर उससे लगभग 8 लाख रुपये चोर ले भागे है. घटना की जानकारी प्रबंधक ने सीएसईबी चौकी को दी. चौकी प्रभारी जितेन्द्र यादव ने तत्काल इस घटना की जानकारी एसपी मीणा को दी. चौकी प्रभारी ने अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंच की जांच की.
टीपी नगर क्षेत्र में चोरी की वारदात की जानकारी मिलते ही एसपी मीणा कोतवाली टीआई दुर्गेश शर्मा आदि के साथ तत्काल घटना स्थल पहुंचे. इसके अलावा एसपी ने मौके पर जासूसी डॉग को भी बुलवाया. जासूसी डॉग घटना स्थल को सूंघने के बाद यहां से टीपी नगर राजू होटल तक गया. इसके पीछे पुलिस अधिकारी एवं डॉग प्रशिक्षक भी वहां तक गए. पुलिस इस मामले में सूक्ष्म से सूक्ष्म बिन्दुओं पर जांच कर रही है. इस मामले का पर्दाफाश करने के लिए एसआईटी की टीम को भी लगा दिया गया है. शहर के मध्य हुई सबसे बड़ी चोरी वारदात कोरबा पुलिस के लिए चुनौती भी बन गई है.

 

Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News Today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*