Thursday , 17 October 2019
Breaking News

मानव रचना यूनिवर्सिटी और आल्टएयर इंजीनियरिंग एवं डिजाइनटेक लिमिटेड के बीच एमओयू साइन

फरीदाबाद, 27 मई (उदयपुर किरण). मानव रचना विश्वविद्यालय और यूएस की जानी-मानी कंपनी आल्टएयर इंजीनियरिंग एंव डिजाइनटेक लिमिटेड के बीच सोमवार को एमओयू साइन किया गया. आल्टएयर इंजीनियरिंग और डिजाइनटेक लिमिटेड की ओर कैंपस में छात्रों के लिए एक्सिलेंस सेंटर स्थापित किया जाएगा. इंजीनियरिंग के अलग-अलग  पाठ्यक्रमों   में पढऩे वाले छात्र इसका लाभ उठा सकेंगे. इस एक्सीलेंस सेंटर के अंतर्गत लैब क्लासिस, ज्वाइंट रिसर्च प्रोजेक्ट्स, शॉर्ट टर्म प्रोग्राम, आल्टएयर इंजीनियरिंग के नए कर्मचारियों के इंडक्शन कार्यक्रम जैसे कार्य किए जाएंगे.
 मानव रचना यूनिवर्सिटी के कुलपति डॉ.आई के भट्ट ने  बताया  कि नए एक्सीलेस सेंटर में कोर्स का पाठ्यक्रम प्रारूप इंडस्ट्री और अकादमी  द्वारा किया जाएगा. उल्लेखनीय है कि उत्तर भारत में आल्टएयर इंजीनियरिंग का यह पहला एक्सीलेंस सेंटर है जिसकी स्थापना मानव रचना विश्वविद्यालय के कैंपस में की गई है.
 आल्टएयर इंजीनियरिंग के वरिष्ठ उपाध्यक्ष पवन कुमार और डिजाइनटेक लिमिटेड के एमडी विकास खानवलकर ने मानव रचना यूनिवर्सिटी को धन्यवाद  देते हुए  कहा  कि ज्यादा से ज्यादा छात्रों को लाभ देना ही हमारा लक्ष्य है. हम उम्मीद करते हैं मानव रचना के साथ हमारा रिश्ता लंबे समय तक जारी रहेगा. इस दौरान कार्यक्रम में मानव रचना शैक्षणिक संस्थान के अध्यक्ष डॉ. प्रशांत भल्ला, एमडी डॉ. संजय श्रीवास्तव  समेत फैकल्टी के कई सदस्य मौजूद रहे.

 

https://udaipurkiran.in/hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*