Wednesday , 18 September 2019
Breaking News
ब्यूटी पेजेंट एआर मिसेज इंडिया 2019 प्रतियोगिता के उदयपुर ऑडिशन में : प्रतिभाशाली महिलाओं ने दिखाये हूनर

ब्यूटी पेजेंट एआर मिसेज इंडिया 2019 प्रतियोगिता के उदयपुर ऑडिशन में : प्रतिभाशाली महिलाओं ने दिखाये हूनर

उदयपुर. ब्यूटी पेजेंट ए आर मिसेज इंडिया 2019 प्रतियोगिता के ऑडिशन उदयपुर के होटल रमाडा रिसोर्ट एंड स्पा में हुए. ऑडिशन के चयनकर्ताओ में टीवी एक्ट्रेस पूजा बेनर्जी, अपर्णा दीक्षित, जिज्ञासा सिंह, बॉलीवुड एवं टीवी एक्टर दिशांक अरोरा तथा इंडियन टेलीविजन प्रोडूसर फांउडर ऑफ पहला कदम सीईओ ए आर एंटरटेनमेंट ग्रुप निवेदिता बासु शामिल थी.

पहले राउंड में सभी प्रतिभागियों ने रैंप पर वाक कर अपने परिचय के साथ चयनकर्ताओं के सवालों के जवाब दिये. दूसरे टैलेंट राउंड में प्रतिभागिओं द्वारा प्रस्तुत किये गए डांस, सिंगिंग, एक्टिंग ने चयनकर्ताओं का मन मोह लिया. तीसरे राउंड में प्रतिभागियों ने चयनकर्ताओं द्वारा पूछे गए सवालों का बड़ी बेबाकी से जवाब दिया.
एआर एंटरटेनमेंट ग्रुप के आशीष राय ने कहा कि अन्य पेजेंट के विपरीत, यह भारत का एकमात्र पेजेंट है जहाँ प्रतियोगिता के दौरान या प्रतियोगिता के बाद प्रतियोगियों से कोई शुल्क या छिपा शुल्क नहीं लिया गया. इस वर्ष एआर मिसेज इंडिया पेजेंट पूरे भारत में हो रहा है और इसका निर्माण और संचालन एआर एंटरटेनमेंट ग्रुप द्वारा किया जा रहा है. इस फर्म की सीईओ श्रीमती निवेदिता बसु हैं जो पहला कदम (एनजीओ पार्टनर) की संस्थापक हैं. ए आर मिसेज इंडिया 2019 का ग्रैंड फिनाले सभी शहरों में ऑडिशन पूरा करने के बाद मुंबई में आयोजित किया जाएगा.

सोशल मीडिया और समाचार चैनलों के माध्यम से अधिक से अधिक जागरूकता फैलाई जायेगी ताकि अधिक से अधिक महिलाओं तक पहुंचा जा सके. विजेता को ए आर मिसेज इंडिया 2019 की पहली विजेता का ताज और टैग मिलेगा. आशीष राय ने कहा कि आर मिसेज इंडिया ने नारा दिया है – ‘शी कैन शी विल’. हम उन सभी विवाहित महिलाओं को मौका देना चाहते हैं, जिन्होंने हमेशा अपने बचपन को प्रसिद्धि, नाम और सफलता के साथ जीतने की कामना की है. उदयपुर मेें आयोजित हुए ऑडिशन से पूर्व लखनऊ, पुणे, दिल्ली, गुवाहाटी, कोलकाता, जयपुर, चंडीगढ़, देहरादून, गुरुग्राम में ऑडिशन हो चुके हैं और अब जालंधर, बैंगलोर, हैदराबाद, गोवा में ऑडिशन होंगे.

Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News Today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Inline

Click & Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News

Inline

Click & Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News