Thursday , 17 October 2019
Breaking News

निर्माता-निर्देशक मधुर भंडारकर की अगली फिल्म बालीवुड पर


मुंबई, 12 जून (उदयपुर किरण). निर्माता-निर्देशक मधुर भंडारकर के बारे में खबर है कि इंदु सरकार के बाद अब उनकी नई फिल्म बालीवुड पर आधारित होगी. मिली जानकारी के अनुसार, इस फिल्म का नाम बालीवुड व्याइवज रखा जाएगा. मधुर भंडारकर इससे पहले अपनी फिल्मों पेज थ्री, फैशन और कारपोरेट में बालीवुड की चमक-दमक के पीछे के स्याहपन को दिखा चुके हैं.

सूत्रों के अनुसार, इस फिल्म में कुछ दिग्गज सितारों की उन पत्नियों की दिनचर्या होगी, जो खुद फिल्मों में काम कर चुकी हैं. सूत्र बताते हैं कि फिल्म का लेखन जारी है, जो अक्तूबर तक पूरा होगा. इसके बाद फिल्म की कास्टिंग होगी. मधुर को लेकर एक और चर्चा थी कि वे हाल ही में संपन्न संसदीय चुनावों में गूंजे मैं भी चौकीदार टाइटल से एक राजनैतिक थ्रिलर फिल्म बनाने जा रहे हैं, लेकिन मधुर की टीम ने इस खबर का खंडन कर दिया. कुछ महीनों पहले खबर आई थी कि मधुर भंडारकर को लेकर खबर थी कि उनकी अगली फिल्म शाहरुख खान के साथ हो सकती है.

संकेत मिले थे कि उन्होंने शाहरुख से मुलाकात की है और उनकी टीम को फिल्म का प्रस्ताव भेजा है. इस फिल्म का शीर्षक गालिब इंस्पेक्टर बताया गया और कहानी अमिताभ बच्चन की फिल्म शहंशाह से मिलती-जुलती बताई गई. इस फिल्म को लेकर मधुर से जुड़े सू्त्रों ने यहां तक कहना शुरु कर दिया था कि शाहरुख खान के साथ इस फिल्म में वे माधुरी दीक्षित को कास्ट करेंगे. शाहरुख खान के साथ माधुरी ने संजय लीला भंसाली की देवदास, यश चोपड़ा की दिल तो पागल है, राकेश रोशन की कोयला, राहुल रवैल की अंजाम फिल्मों में काम किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*