Thursday , 17 October 2019
Breaking News

जयपुर डिस्कॉम में 302 कनिष्ठ अभियंता इलेक्ट्रिकल की नियुक्ति

जयपुर, 18 सितम्बर (उदयपुर किरण). विद्युत निगमों में कनिष्ठ अभियन्ता के पदों के लिए 29 जुलाई को आयोजित ऑनलाईन प्रतियोगी परीक्षा में सफल रहे अभ्यर्थियों के दस्तावेज सत्यापन बाद जयपुर डिस्कॉम ने 302 कनिष्ठ अभियन्ता (इलेक्ट्रिकल) के नियुक्ति आदेश सोमवार को जारी कर दिए. इसके साथ ही जयपुर डिस्कॉम में नई भर्ती के तहत अब तक विभिन्न संवर्ग में रिक्त पदों पर 391 नए चयनित अभर्थियों को नियुक्ति दी जा चुकी हैं.
जयपुर विद्युत वितरण निगम के अध्यक्ष एवं प्रबन्ध निदेशक आरजी गुप्ता ने बताया कि जयपुर डिस्कॉम में 302 नए कनिष्ठ अभियन्ता (इलेक्ट्रिकल) को दो वर्ष के परीवीक्षाकाल पर परिवीक्षाधीन प्रशिक्षणार्थी के रुप में नियुक्ति दी गई है. सभी नव नियुक्त कनिष्ठ अभियन्ता (इलेक्ट्रिकल) को रिक्त पदों के विरूद्ध पदस्थापित करते हुए 1 अक्टूबर तक सम्बन्धित अधीक्षण अभियन्ता को रिपोर्ट देने के निर्देश दिए गए है. नवनियुक्त कनिष्ठ अभियन्ता फील्ड
प्रशिक्षण के बाद पदस्थापित स्थान पर कार्यग्रहण करेंगे. नियुक्ति आदेश जयपुर विद्युत वितरण निगम की वेबसाईट पर भी अपलोड कर दिए गए है.
उन्होंने बताया कि अब तक जयपुर डिस्कॉम में विभिन्न संवर्ग में 391 नए चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति दी जा चुकी है. इसमें लेखाधिकारी के पद पर 9 को, सहायक अभियन्ता के पद पर 18 को, कार्मिक अधिकारी के पद पर 4, सहायक कार्मिक अधिकारी के पद पर 20, कनिष्ठ अभियन्ता सिविल के पद पर 18, जूनियर लीगल ऑफिसर के पद पर 20 को एवं कनिष्ठ अभियन्ता इलेक्ट्रिकल के पद पर 302 चयनित अभ्यर्थियों को दो वर्ष के परीवीक्षाकाल पर परिवीक्षाधीन प्रशिक्षणार्थी के रूप में नियुक्ति दी गई है.

Report By Udaipur Kiran

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*