Monday , 14 October 2019
Breaking News
छॉलीवुड के सुपर स्टार अनुज शर्मा और सुनील तिवारी आपस में भिड़े

छॉलीवुड के सुपर स्टार अनुज शर्मा और सुनील तिवारी आपस में भिड़े

रायपुर, 06 जून (उदयपुर किरण). संस्कृति विभाग परिसर में उस वक्त हंगामा खड़ा हो गया जब छत्तीसगढ़ी सिनेमा के दो जाने-माने हीरो अनुज शर्मा एवं सुनील तिवारी के बीच जमकर तू तू-मैं मैं हुई. दोनों ने एक दूसरे को देख लेने की धमकी दी. मामला यहां तक पहुंच गया कि दूसरे लोगों को बीच-बचाव के लिए आगे आना पड़ा. यह घटना जहां घटी उसके पास ही सभागृह में संस्कृति मंत्री ताम्रध्वज साहू मौजूद थे.

जानकारी के अनुसार संस्कृति मंत्री ताम्रध्वज साहू ने गुरूवार शाम संस्कृति विभाग के सभागृह में साहित्यकारों, लोक कलाकारों एवं छत्तीसगढ़ी सिनेमा से जुड़े लोगों को अलग-अलग चर्चा के लिए बुलाया था. संस्कृति मंत्री बारी-बारी से छत्तीसगढ़ी सिनेमा से जुड़े लोगों के सुझावों को सुन रहे थे. अपनी बारी आने पर अनुज शर्मा की तरफ से एक सुझाव आया कि टॉकीजों द्वारा लिए जाने वाले सर्विस चार्ज की परंपरा खत्म कर देनी चाहिए. यह सुनने के बाद सुनील तिवारी ने हस्तक्षेप करते हुए कहा कि आज यहां पर जो शख्स सर्विस चार्ज खत्म करने की बात कर रहे हैं, पूर्ववर्ती भाजपा सरकार के समय में इन्होंने ही एक प्रतिनिधिमंडल के साथ तत्कालीन मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह से मिलकर टॉकीजों को दिये जाने वाले सर्विस चार्ज 3 रुपये से बढ़ाकर दस रुपये करने का सुझाव रखा था. आज ये पाला बदलकर सर्विस चार्ज खत्म कर देने की बात कर रहे हैं.

चर्चा समाप्ति के बाद लोग जैसे ही बाहर निकलने  लगे, परिसर में ही अनुज शर्मा एवं सुनील तिवारी के बीच तू तू मैं मैं शुरू हो गई. अनुज ने जब कहा कि तुम गुस्सा होकर बात कर रहे हो, इसपर सुनील तिवारी भड़क गए. सुनील ने कहा कि मैं तुम्हारे जैसे पाला बदलने वालों में से नहीं हूं. भूल गए वो दिन जब तत्कालीन मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के सामने सर्विस चार्ज 3 रुपये से दस रूपये करने का प्रस्ताव लेकर तुम ही गए थे. आज नई सरकार के सामने अपना नंबर बढ़वाने के लिए सर्विस चार्ज खत्म कर देने का राग अलाप रहे हो. जब यह विवाद हो रहा था वहां बड़ी संख्या में कलाकार एवं मीडिया के लोग मौजूद थे. मामला गरमा गया मगर कुछ लोग दोनों को पकड़कर अलग-अलग स्थान पर ले गए.

अनुज शर्मा ने बताया कि, सुनील तिवारी का आरोप बेबुनियाद हैं. उनसे जुड़े किसी भी सवाल पर जवाब देना मैं मुनासिब नहीं समझता हूँ. वहीं सुनील तिवारी ने कहा कि अनुज शर्मा ने भाजपा के शासनकाल में सर्विस चार्ज बढ़ाने की बात की थी और आज इसे समाप्त ही कर देने की बात कर रहे हैं. इससे उनका दोहरा चरित्र सामने आया है.

Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News Today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*