Saturday , 20 July 2019
Breaking News
क्या KATRINA पर आज भी मरते है SALMAN

क्या KATRINA पर आज भी मरते है SALMAN

बी टाउन में एक टाइम था जब सिर्फ सलमान कैटरीना के अफेयर के चर्चे हुआ करते थे. लेकिन फिर सलमान-कैटरीना की जिंदगी में रणबीर कपूर की एंट्री हुई. फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी के दौरान कैटरीना-रणबीर के अफेयर के चर्चा शुरु हुए. रणबीर की एंट्री हुई तो सलमान कैटरीना से दूर हो गए.

सलमान-कैटरीना भले ही अलग हो गए लेकिन सलमान का कैटरीना के लिए प्यार कभी कम नहीं हुआ. इसलिए जब रणबीर से कैटरीना का ब्रेकअप हुआ और कैटरीना की फिल्में भी फ्लॉप होने लगी. उस समय एक बार फिर सल्लू कैटरीना का हाथ थामा. बस फर्क इतना था जो हाथ कभी प्यार से आगे बढ़ता था वो इस बार दोस्ती के लिहाज से थामा गया था.

कैटरीना-सलमान ने साथ में एक था टाइगर, युवराज, टाइगर जिंदा है जैसी कई फिल्में की. सलमान की अपकमिंग फिल्म भारत में भी कैटरीना कैफ लीड रोल में है. फिल्म में सलमान-कैट की कैमेस्ट्री को भी काफी पसंद किया गया था. लेकिन क्या इसका मतलब ये है कि सलमान अभी भी कैटरीना से प्यार करते हैं.

दरअसल सलमान और कैटरीना हाल ही में भारत के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो में पहुंचे. जहां उन्होंने कैटरीना को अपनी फेवरिट एक्ट्रेस बताया. हालांकि कैटरीना ने इस बात को सही करते हुए कहा कि उनकी फेवरिट एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित है. वहीं शो के दौरान सलमान कई बार कैटरीना को छुप-छुप के देखते नजर आए. साथ ही वो बार-बार कैट को देखकर ब्लश भी कर रहे थे. यहां तक कि सलमान ने शो के दौरान गाना भी गुनगुनाया. इन सब साइन्स को देखते हुए तो लगता है कि सलमान खान अभी भी कैटरीना को पसंद करते हैं. हालांकि ये जोड़ी फिर साथ आती है या नहीं ये देखना दिलचस्प होगा.

Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News Today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Inline

Click & Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News

Inline

Click & Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News