Thursday , 17 October 2019
Breaking News

कंगना की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ का ट्रेलर 19 जून को होगा रिलीज

मुंबई, 11 जून (उदयपुर किरण). कुछ दिनों पहले विवादों में घिरी रही कंगना की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ का ट्रेलर आगामी 19 जून को लांच होगा. मिली जानकारी के अनुसार, ट्रेलर लांच के लिए मुंबई के एक सिनेमाघर में समारोह होगा, जिसमें फिल्म की पूरी कास्ट मौजूद रहेगी. मणिकर्णिका के बाद कंगना की ये नई फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होनी है.

एकता कपूर की कंपनी बालाजी द्वारा बनाई गई साइक्लोजिकल थ्रिलर फिल्म ‘मेंटल है क्या’ एक मलयालयम फिल्म का अधिकारिक रीमेक है. मूल फिल्म का निर्देशन करने वाले प्रकाश कोवलमुड़ी ने ही हिंदी रीमेक का निर्देशन किया है. फिल्म में कंगना की जोड़ी राजकुमार राव के साथ है. यह जोड़ी इससे पहले विकास बहल के निर्देशन में बनी फिल्म क्वीन में साथ काम कर चुकी है. फिल्म कुछ दिन पहले तक कई विवादों में घिरी रही.

एक समाजिक संस्था ने इस फिल्म की कहानी और शीर्षक पर एतराज उठाते हुए इसे उन लोगों का अपमान बताया था, जो दिमागी कमजोरी का इलाज करा रहे हैं. इसके बाद यह फिल्म उस वक्त विवादों में आई, जब 21 जून को रिलीज होने वाली इस फिल्म को आगे ले जाकर 26 जुलाई को रिलीज करने का फैसला हुआ. इसी दिन ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 रिलीज होनी थी. कंगना और ऋतिक रोशन के बीच चल रहे विवादों को देखते हुए इस फैसले को उन दोनों की फिल्मों के टकराव के रुप में देखा गया, लेकिन ऋतिक रोशन ने इस टकराव को टालते हुए अपनी फिल्म को 12 जुलाई को रिलीज करने का फैसला किया. इसके बाद हाल ही में खबर आई कि कंगना फिल्म के कुछ सीनों से नाखुश हैं और वे अपने निर्देशन में इनको रीशूट करना चाहती हैं. हालांकि कंगना की बहन रंगोली ने इन खबरों को खारिज कर दिया. उनका कहना था कि कंगना कभी किसी निर्देशक के काम में दखल नहीं करतीं.

Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News Today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*