Wednesday , 16 October 2019
Breaking News

एनआईबीएमजी में 9 पद खाली, जल्द करें आवेदन

नई दिल्ली।  एनआईबीएमजी- नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ बायोमेडिकल जीनोमिक्स में विभिन्न श्रेणियों के 9 पदों के लिए आवेदन पत्र आमंत्रित किए गए हैं। इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 18 मार्च 2018 है। इच्छुक उम्मीदवार अपनी योग्यता के अनुसार इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। सभी रिक्त पदों को अनुबंध के आधार पर भरा जाएगा।

एक्सपेरिमेंटल लैबोरेटरी मैनेजर,    पद : 02
योग्यता :  जीनोमिक्स में पीएचडी होनी चाहिए। हाई थ्रूपुट जीनोमिक्स प्लेटफॉर्म पर कम से कम पांच वर्ष का कार्यानुभव होना चाहिए। इसके अलावा बायोलॉजिकल लैबोरेटरी मैनेजमेंट का अनुभव हो।
वेतनमान : 60,000 से 80,000 रुपये प्रतिमाह।

टेक्निकल स्पेशिलिस्ट टीयर-2,  पद : 01
योग्यता : जेनेटिक्स/लाइफ साइंस/बायो-केमेस्ट्री आदि में एमएससी के साथ हाई थ्रूपुट जीनोमिक्स प्लेटफॉर्म पर कम से कम तीन वर्ष का कार्यानुभव होना चाहिए।
वेतनमान : 25,000 से 40,000 रुपये प्रतिमाह।

डाटा एनालिस्ट टीयर-2, पद : 02
योग्यता : कम्प्यूटर साइंस/कम्प्यूटर एप्लीकेशन्स/बायो-इन्फॉर्मेटिक्स में बीटके/एमटेक/एमएससी अथवा समकक्ष। इसके साथ प्रोग्रामिंग में सी/सी++/जावा में प्रवीणता होनी चाहिए। यूनिक्स कमांड लाइन स्क्रिप्टिंग के साथ कम्युनिकेशन स्किल मजबूत होना चाहिए।
वेतनमान : 25,000 से 40,000 रुपये प्रतिमाह।

टेक्निकल स्पेशिलिस्ट (आईसीजीसी-इंडिया प्रोजेक्ट), पद : 02
योग्यता :  जेनेटिक्स/लाइफ साइंस/बायो-केमेस्ट्री आदि में एमएससी के साथ जीनोमिक्स लैबोरेटरी में कम से कम एक वर्ष का कार्यानुभव। या बीएससी के साथ तीन वर्ष का लैबोरेटरी कार्यानुभव होना चाहिए।
वेतनमान : 18,000 से 40,000 रुपये प्रतिमाह।

डाटा एनालिस्ट (आईसीजीसी-इंडिया प्रोजेक्ट), पद : 02
योग्यता : कम्प्यूटर साइंस/बायोइन्फार्मेटिक्स में प्रथम श्रेणी में बीटेक/एमटेक या समकक्ष होना चाहिए। सी/सी++, जावा,पेथॉन में प्रोग्रामिंग का अनुभव हो। इसके साथ यूनिक्स कमांड लाइन स्क्रिप्टिंग और डाटावेस मैनेजमेंट के ज्ञान के साथ अच्छी कम्यूनिकेशन स्किल होनी चाहिए।
वेतनमान : 18,000 से 25,000 रुपये।

आवेदन शुल्क : उम्मीदवार को कोई आवेदन शुल्क नहीं देना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*