Monday , 14 October 2019
Breaking News
इस हॉलीवुड एक्टर की पत्नी बेड पर करती थी टॉयलेट…348 करोड़ का ठोका केस

इस हॉलीवुड एक्टर की पत्नी बेड पर करती थी टॉयलेट…348 करोड़ का ठोका केस

पाइरेट्स ऑफ द कैरिबेयन से दुनियाभर में नाम कमाने वाले हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप ने वाइफ के साथ चल रहे कानूनी विवाद में नए दस्तावेज कोर्ट में पेश किए हैं. डेप ने अपनी वाइफ बहुत से संगीन आरोप लगाए हैं.

डेप ने कहा कि उनकी पूर्व पत्नी अंबर हर्ड उनके साथ मारपीट और गाली-गलौज करती थी. उनके रिश्ते के खत्म होने से पहले हालत कुछ ऐसे थे कि उनकी वाइफ उनके बिस्तर पर टॉयलेट तक कर देती थी. जिसके बाद डेप ने तलाक लेने का फैसला लिया.

बात दें जॉनी डेप और उनकी पत्नी हर्ड साल 2016 में अलग हो गए थे. इसके बाद इस कपल के बीच कानूनी खींचतान चल रही है.

डेप की पत्नी ने कोर्ट में कहा थी कि “शादी के 18 महीनों तक उनके साथ मारपीट करते रहे वहीं डेप ने जो नए पेपर्स कोर्ट में जमा किए है उसे अलग ही कहानी सामने आ रही हैं.”

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार डेप ने अपनी वाइफ के आरोप पर कहा था कि उन पर लगाए गए सभी आरोप फर्जी और झूठे हैं साथ ही उनकी वाइफ ने जो तस्वीरें शेयर की है वो रियल नहीं है. बल्कि तैयार कराई गई है.

बता दें डेप की वाइफ ने कोर्ट में कई तस्वीरें शेयर की थी और आरोप लगाया था कि उनकी सभी चोटें डेप ने की दी हुई है. हर्ड ने डेप को मॉन्टर भी कहा था.

वहीं अब डेप का कहना है कि “दवाइयों को शराब में मिलाने के बाद उनकी पत्नी ने उन्हें लातें और मुक्के मारे. डेप ने कहा मेरी पत्नी मुझ पर चीजें फेंकी. इनमें भारी-भरकम बोतलें, सोडा की कैन्स, जलती हुई मोमबत्तियां, टीवी का रिमोट कंट्रोल जैसी चीजें शामिल थी. जिनसे मुझे चोट लगी.”

खबरें है कि डेप और हर्ड का ये केस 348 करोड़ का है. जिस वजह से ये भी कहना मुश्किल है कि कोर्ट का फैसला किसी के हक में जाता है.

https://udaipurkiran.in/hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*