Latest news
Thursday , 23 November 2017

बॉलीवुड हस्तियों की मौजूदगी में सोजतिया ज्वैलर्स के नए शोरूम का उद्घाटन

  बॉलीवुड स्टार व मॉडल्स की एक झलक पाने को उमडा लोगों का हुजूम,कई गणमान्यजनों की रही उपस्थिति

उदयपुर। शहर के प्रतिष्ठित और ख्यातनाम सोजतिया ज्वेलर्स के उदयपुर में कोर्ट चौराहा स्थित नए शोरूम का भव्य शुभारंभ रविवार को हजारों लोगों की मौजूदगी में बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा व फिल्म निर्माता दिया मिर्जा, मिस इंटरनेशनल ट्यूरिज्म-पारूल बिन्दल,सुपर मॉडल लवीना इसरानी, मिस एशिया पेसिफिक 2॰11-पारूल मिश्रा ,पाहेर चेयरपर्सन बी.आर. अग्रवाल, पाहेर सचिव राहुल अग्रवाल, श्री सर्राफा एसोसिएशन उदयपुर के अध्यक्ष इन्दरसिंह मेहता और सोजतिया ग्रुप के संस्थापक प्रो. रणजीतसिंह सोजतिया, निदेशक डॉ. महेंद्र सोजतिया, रीना सोजतिया, धु*व व नेहल सोजतिया सहित कई गणमान्य लोगों की मौजूदगी में हुआ।

इस भव्य समारोह में बॉलीवुड अभिनेत्री दिया मिर्जा व अन्य मॉडल की एक झलक पाने को शहरवासी उमड पडे। समारोह से पहले ही शोरूम के बाहर प्रशंसकों का हुजूम जमा हो गया। चहेती सिने स्टार व मॉडल से रूबरू होने व उनके साथ सेल्फी व फोटो लेने की होड मच गई। मंच पर दिया मिर्जा ने प्रशंसकों का अभिवादन किया व सोजतिया ज्वैलर्स के ज्वैलरी कलेक्शन को अद्भुत, नायाब व अनूठा बताया। उन्होंने कहा कि झीलों की नगरी शानदार शहर है, यहां के लोग भी बहुत संजीदा और खुशमिजाज हैं। यहां आना मेरा सौभाग्य है। मैं दिल से खुश हूं यह जानकार कि सोजतियाजी व्यवसाय के साथ ही शिक्षा व समाज के क्षेत्र में भी अलख जगा रहे हैं।  लोगों की फरमाइश पर उन्होंने अपनी फिल्म रहना है तेरे दिल में का सुपरहिट गीत ‘जरा-जरा बहकता है, महकता है आज तो मेरा तन बदन…,’  सुनाकर लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया।

शुभारंभ अवसर पर दिया मिर्जा ने सोजतिया ज्वेलर्स के ग्राहकों के लिए एक लक्की ड्रा भी खोला जिसमें विजेताओं को बंपर पुरस्कार मिले। नेहा दक के नाम कार, गजेंद्र बिस्ट के नाम स्कूटर व हेमंत जैन के नाम पर एलईडी टीवी खुला। इस अवसर पर सोजतिया ज्वैलर्स की विकास यात्रा बनी एक डाक्यूमेंट्री का भी प्रदर्शन किया गया। क्वालिटी और वैरायटी के पर्याय बन चुके सोजतिया ज्वैलर्स के निदेशक डॉ. महेंद्र सोजतिया ने अतिथियों का स्वागत करते हुए कहा कि यह हम सबके लिए गौरव का क्षण है। उदयपुर में पहली बार रोसकट डायमंड ज्वेलरी की विशाल रेंज उनके इस नये शोरूम पर उपलब्ध होगी। साथ ही जडाऊ डायमण्ड पोलकी कारजवाडी क्लेक्शन विभिन्न वैरायटी में उपलब्ध है। हमारे तार ग्राहकों के दिलों से जुडे हैं। उन्होंने बताया कि शीघ्र ही जोधपुर में नई ब्रांच का शुभारंभ होगा। शोरूम के अवलोकन के दौरान दिया मिर्जा ने चांदी के गणपतिजी को नमन करते हुए कहा कि यह बहुत प्यारी मूर्ति है क्योंकि यह ज्वैलरी नहीं, असीम आशीर्वाद का गहना है।

 

इस अवसर पर रीना सोजतिया ने बताया कि 22 कैरट हॉलमार्क गोल्ड ज्वेलरी 22 कैरट की ही रेट में उपलब्ध है। शोरूम पर डेबिट या क्रेडिट कार्ड द्वारा भुगतान की सुविधा है, मेकिंग चार्जेज में कमी की गई है व बल्कि डायमण्ड, पोलकी तथा गोल्ड ज्वेलरी पर 9॰ प्रतिशत तक लोन सुविधा भी उपलब्ध है। रीना सोजतिया ने बताया कि प्रचलित ट्रेंड के अनुसार यहां आईजी आई सर्टिफाइड डायमंड ज्वेलरी, कलकत्ती गेरू ज्वेलरी का वृहद कलेक्शन देखने को मिलेगा। इस वृहद् शोरूम में एंटीक ज्वैलरी,ट्रेंडी एथनिक ज्वैलरी और स्टाइलिश कंटेंपररी ज्वेलरी का भी मनमोहक कलेक्शन रखा गया है। यहां सभी अवसरों और आयुवर्ग को ध्यान में रखते हुए विभिन्न वैरायटी विभिन्न प्राइस रेंज में उपलब्ध है। धु*व तथा नेहल सोजतिया ने बताया कि डायमंड, पोलकी तथा सोने की ज्वैलरी का 1 वर्ष तक निःशुल्क बीमा भी प्रदान किया जा रहा है। चांदी का भी भरपूर कलेक्शन मौजूद है, इसमें चांदी के बर्तन, चांदी के सिक्के, गिफ्ट आर्टिकल,चांदी की आकर्षक ज्वेलरी विभिन्न वैरायटी में उपलब्ध हैं।

The post बॉलीवुड हस्तियों की मौजूदगी में सोजतिया ज्वैलर्स के नए शोरूम का उद्घाटन appeared first on .

Loading...
error: Content is protected !!