Latest news
Thursday , 23 November 2017

डूंगरपुर निवासी 4 युवकों की दुर्घटना में मौत, 4 गंभीर घायल

उदयपुर। दिवाली की रात 4 युवकों के लिए काल रात्री बनकर आई। ऋषभदेव थानांतर्गत सोमकागदर गांव में शुक्रवार तड़के एक कार ट्रक में घुस गई जिससे 4 युवकों की घटनास्‍थल पर ही मौत हो गई और 4 अन्‍य घायल हाे गए, जिनको पुलिस ने उदयपुर अस्‍पताल में भर्ती कराया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार शुक्रवार तड़के उदयपुर से डूंगरपुर के लिए 8 सुपक एक कार में सवार होकर निकले। ऋषभदेव थाना क्षेत्र के सोमकागदर गांव के पास तड़के साढ़े चार बजे कार आगे चल रही ट्रक में घुस गई। कार में सवार महिपालसिंह निवासी रेलड़ा डूंगरपुर, चंद्रवीरसिंह निवासी गामड़ी अहाड़ा, दिग्‍वीजयसिंह मांडवा और ललित तम्‍बोली निवासी डूंगरपुर की घटनास्‍थल पर ही मौत हो गई। सभी मृतक व घायलों की उम्र 20 से 25 वर्ष बताई जा रही है।

ऋषभदेव थानेदार कानसिंह के अनुसार कार में 8 लोग सवार थे जिनमें से 4 आगे बैठे थे और 4 पीछे वाली सीट पर बैठे थे। आगे बैठने वाले चारों लोगों की घटनास्‍थल पर ही मौत हो गई। घायलों को उदयपुर एमबी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। दुर्घटना में गोपाल सोनी निवासी उदयपुर हाल डूंगरपुर, हेप्‍पी भटीजा निवासी डूंगरपुर, प्रकाश सिंधी निवासी डूंगरपुर, कपिल भटीजा निवासी डूंगरपुर को उदयपुर रेफर किया गया है।

दुर्घटना इतनी भयावह थी कि आगे की सीट पर बैठे चारों लोग के शव बुरी तरह क्षतविक्षित होकर कार के अंदर फंस गए थे जिन्‍हें क्रेन की सहायता से बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला जा सका। घटना के बाद ऋषभदेव पुलिस तत्‍काल मौके पर पहुंची और घायलों को उदयपुर अस्‍पताल में भर्ती कराया।

The post डूंगरपुर निवासी 4 युवकों की दुर्घटना में मौत, 4 गंभीर घायल appeared first on .

Loading...
error: Content is protected !!