Latest news
Thursday , 17 August 2017

इमेजिन -एपल के प्रीमियम रिसेलर स्टोर का शुभारंभ

इमेजिन एपल प्रीमियम रिसेलर स्टोर का उद्घाटन करते लक्ष्यराजसिंह मेवाड़।

उदयपुर। इमेजिन ने अपने एपल प्रीमियम रिसेलर स्टोर का शनिवार को सेलिब्रेशन मॉल में शुभारंभ किया। इसका उद्घाटन लक्ष्यराज सिंह मेवाड़ द्वारा किया गया।

इस अवसर पर आयोजित प्रेसवार्ता में ट्रेसर सिस्टम्स प्रा. लि. के प्रबन्ध निदेशक शौर्य सेठ ने कहा कि राजस्थान में यह हमारा छठा बिक्री केन्द्र है। हमारा प्रमुख ध्येय ग्राहकों के अनुभवों पर आधारित है जो कि उपलब्धता, सेवा, विश्वसनीयता और वहनीयता के माध्यम से संचालित किया जाता है। उल्लेखनीय सेवाओं और अद्भुत स्थान पर यह स्टोर पूरे वर्ष भर खुला रहेगा। हमारा मानना है, कि यह स्टोर उदयपुर के नागरिकों और आस-पास के इलाकों में रहने वाले लोगों के लिए एक पंसदीदा हाईटेक स्थान साबित होगा।

ट्रेसर सिस्टम्स प्रा. लि. के रीजनल मैनेजर राजस्थान मनोज पालीवाल ने कहा कि इमेजिन में एपल उत्पादों और थर्ड पार्टी एसेसरीज की विशद श्रृंखला उपलब्ध होगी। इस स्टोर पर एसेसरीज को वर्गीकृत रूप से प्रदर्शित किया गया है ताकि खरीदारों को अपनी पंसद का उत्पाद लेने में मदद मिल सके। ग्राहक मैकबुक स्लीव या आईपैड केस, नवीनतम मैक एसेसरीज अथवा नवीनतम म्यूजिक एसेसरीज की तलाश में है, तो इस स्टोर में मैकबुक स्लीव या आईपैड केस, नवीनतम मैक एसेसरीज अथवा नवीनतम म्यूजिक एसेसरीज सभी भारी मात्रा में उपलब्ध होंगी। इस स्टोर में एपल के डेस्कटॉप कम्प्यूटर्स, लैपटॉप्स, मोबाइल्स और आईपैड, आईपॉड तथा बीट्स की पूरी रेंज उपलब्ध होंगी।

उन्होंने बताया कि इमेजिन स्टोर पर प्रशिक्षित स्टाफ नियुक्त किया गया है, जो कि एपल के सर्वश्रेष्ठ उत्पाद एवं एसेसरीज को खरीदने में मार्गदर्शन देगा। उन्होंने कहा कि ट्रेसर में हमारा यही प्रयास होगा ग्राहकों को यथासंभव सेवाएं इस इमेजिन स्टोर पर उपलब्ध हो और वे यहां से अच्छा अनुभव लेकर जाए। इसके लिए हमने ग्राहकों की सेवा में यहां नॉलेजेबल सेल्स कर्मी उपलब्ध रहेंगे जो ग्राहकों की एपल के सभी नवीनतम उत्पादों के बारे में जानकारी दे सकें। स्टोर में आने वाले आगंतुकों को सभी उत्पादों का टेस्ट ड्राइव का अवसर दिया जाएगा। हमारा प्रयास होगा कि लोगों को इन उत्पादों को संचालित करने का पूरा प्रशिक्षण प्रदान किया जाए, ताकि लोग मैक की शक्ति को समझ सकें और इसका अपने-अपने क्षेत्र में इस्तेमाल कर सकें।

इमेजिन एपल प्रीमियम रिसेलर स्टोर के शुभारंभ अवसर पर प्रेसवार्ता को संबोधित करते पदाधिकारी।

लोगों की वहनीयता को बढ़ाने के क्रम में इमेजिन ने ईएमआई और बायबैक योजनाएं भी शुरू की है, ताकि खरीदारों को आसान मासिक किस्तों पर उत्पाद खरीदने की सुविधा मिल सके। किस्त योजना तीन माह से लेकर दो वर्ष की अवधि के लिए होगी। यह योजनाएं ग्राहकों की वहनीयता को बढ़ाने के लिए लांच की जा रही हैं। इमेजिन द्वारा की गई लांच सेरेमनी में ग्राहकों के लिए अनेक प्रकार की ऑफर्स रखी गई। ग्राहकों को कुछ मुफ्त उपहार भी दिये गये। इस स्टोर पर ग्राहकों की देर शाम तक भीड़ रही। इमैजिन की योजना छात्र समुदाय के लिए भी ऑफर्स की योजना है।

लांच के अवसर पर आए एक छात्र का कहना था कि इस स्टोर की शानदार सजावट काफी बेहतरीन है। मैं इसकी उत्पाद रेंज को काफी पसंद करता हूं। स्टोर में सभी उत्पादों को इस प्रकार प्रदर्शित किया गया है कि कोई भी अपने पंसद के उत्पाद को आसानी से खोज सकता है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*